देश

मंदिर को तोड़े जाने के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन – मंदिर के पुनर्निर्माण की मांग

नई दिल्ली, 1 फरवरी – भाजपा के श्री करनैल सिंह के नेतृत्व में पांच हज़ार से अधिक साधु, संतों और लोगों ने आज नई दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा एक मंदिर को तोड़े जाने का विरोध किया।

भाजपा मंदिर प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री करनैल सिंह ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि गणतंत्र दिवस पर स्थानीय आप विधायक द्वारा इस तरह का कृत्य किया गया।  उन्होंने केजरीवाल सरकार को अपने तरीके सुधारने की चेतावनी भी दी।

“मंदिर तोड़ना दिल्ली और देश के करोड़ों लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ है। यह शांतिपूर्ण हिंदूयों द्वारा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, वे अपने धार्मिक प्रतीकों की रक्षा करना जानते हैं।”

श्री सिंह ने कहा कि केजरीवाल सरकार को तुरंत मंदिर का पुनर्निर्माण करना चाहिए या वह संतों और स्थानीय लोगों के सहयोग से इसे बनवाए।

“अगर वे तुरंत नहीं करेंगे तो हम इसे स्वयं करेंगे। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि यह प्राथमिकता के आधार पर किया जाए। हम केजरीवाल सरकार को इससे मुक्त नहीं होने देंगे। लोग उन्हें निश्चित रूप से जल्द ही सज़ा देंगे ।”

स्थल पर एक बड़ा हवन किया गया जिसमें श्लोकों और ‘जय श्री राम’ के जाप के साथ वातावरण को पवित्र बनाया गया।

श्री करनैल सिंह ने पुजारियों और संतों पर पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया। केजरीवाल सरकार द्वारा इस कृत्य के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने के लिए स्थानीय क्षेत्र में श्री सिंह के नेतृत्व में एक विरोध मार्च भी निकाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *