मनोरंजनलाइफस्टाइल

Dhanush Aishwaryaa Split: 18 साल बाद अलग हुए धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत, फैंस से क्या बोले साउथ सुपरस्टार

Dhanush Aishwaryaa Split: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है. साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं और इस बात की जानकारी धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर दी है. दोनों ने एक-एक नोट शेयर किया है, जिसमें लगभग एक जैसी बातें ही लिखी हैं.

धनुष ने ट्विटर पर अपना नोट शेयर करते हुए लिखा है, ‘दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा. ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन की रही है. आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं. ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है. हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें जरूरी प्राइवेसी जरूर दें. ओम नम: शिवाय!’ इस नोट के साथ धनुष ने हाथ जोड़ने के इमोजी भी लगाए हैं.

ऐश्वर्या से धनुष की मुलाकात उनकी बहन की दोस्त के रूप में हुई थी. इसके बाद दोनों का कई बार आमना-सामना भी हुआ, जिसके बाद से ही मीडिया ने दोनों के रिलेशनशिप को हवा देनी शुरू कर दी थी. उस वक्त ऐश्वर्या से उनका मिलना मिलाना भी मीडिया ने नोट किया और खबरें छपने लगीं. धीरे-धीरे ये खबरें रजनीकांत तक भी पहुंचीं तो वो थोड़े परेशान हो गए.


उन दोनों ने बात की तो दोनों ने भी शादी के लिए हां कर दी और देखते ही देखते जल्दबाजी में दोनों का रिश्ता पक्का कर शादी कर दिया गया. 18 नवंबर, 2004 में दोनों ने सात फेरे लिए थे.शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हुए जिनके साथ वो खुशहाल जिंदगी जी रहे थे लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं. धनुष ने ऐश्वर्या से तलाक का ऐलान कर फैंस को चौंका दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *